सात वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार, दो आरोपी गिरफ्तार

गुवाहाटी। असम की राजधानी गुवाहाटी के सोनापुर थानांतर्गत इलाके में 06 से 07 वर्षीय एक बच्ची के साथ बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराने के साथ ही इस संबंध में पॉक्सो एक्ट तहत एक प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

सोनापुर पुलिस ने दर्ज प्राथमिकी के आधार पर बताया है कि सोनापुर के नतून बाजार में रात्रिकालीन दो चौकीदारों ने नाबालिक बच्ची के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया है। दोनों की पहचान धीरेन रंग्पी (55) और जितेन रंग्पी (53) के रूप में की गई है।

बीती रात रंगाली बिहू के अवसर पर नतून बाजार इलाके में बिहू का सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। मंगलवार की तड़के लगभग 3 बजे के आसपास नाबालिक बच्ची को अकेले देख दोनों चौकीदारों ने बलात्कार किया। पुलिस ने इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर दोनों चौकीदारों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper