सात साल से बिजनसमैन की कैद में थी मॉडल, बनाकर रखा था सेक्स स्लेव

मॉस्को: रूस की एक मॉडल का किस्सा सामने आया है, जिसे सात साल से एक बिजनेसमैन ने ‘सेक्स स्लेव’ बनाकर रखा हुआ था। उसे शारीरिक और मानसिक दोनों तरह की यातनाएं झेलनी पड़ीं। मॉडल अब जाकर किसी तरह वहां से निकलकर भाग पाई। जिस मॉडल को कैद किया गया था, उनका नाम नताशा है।

25 साल की नताशा के मुताबिक, उसे उसके दो बच्चों के साथ कैद में रखा गया था। बिजनेसमैन द्वारा किए गए अत्याचारों की गवाह नताशा खुद हैं। नताशा का सिर, पसलियां, छाती, पूरा शरीर ही चोटों के निशानों से भरा पड़ा है। अत्याचार करने वाले शख्स के संपर्क में आने से पहले तक नताशा मॉडलिंग में सफलता हासिल कर रही थीं। वहीं, अब वह सूखकर कांटे जैसी हो गई हैं। नताशा को लगभग रोज पीटा जाता और रोज ही उनका बलात्कार होता था।

नताशा के मुताबिक, अत्याचार करने वाला शख्स उम्र में उनसे काफी बड़ा था और जब वह 18 साल की थीं, तब ही वह उन्हें ले गया था। नताशा वहां से इतने वक्त तक इसलिए नहीं भाग पाईं, क्योंकि फोन पर बात करने एवं पड़ोसियों से मिलने पर सख्त पाबंदी थी। नताशा का पासपोर्ट भी उसके पास था। नताशा भागना चाहती तो वह उसके बच्चों को कहीं छिपा देता था और उनको मारने की धमकी देता था। पुलिस उस बिजनेसमैन की तलाश कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper