साधु और शैतान का फर्क जनता को पता है : प्रज्ञा

भोपाल: लोकसभा चुनाव के लिए भोपाल संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह पर बगैर नाम लिए हमला करते हुए कहा कि जनता असलियत जानती है कि, संत कौन है और शैतान कौन।

भाजपा उम्मीदवार प्रज्ञा ठाकुर मोटर साइकिल पर सवार होकर प्रचार कर रही हैं। मतदाताओं से सीधे संवाद करने के लिए उन्होंने बुधवार से मोटर साइकिल का सहारा लिया हुआ है। गुरुवार को भी वे मोटर साइकिल से प्रचार के लिए निकलीं।

संवाददाताओं के सवाल के जवाब में प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “भोपाल की जनता का मुझे भरपूर समर्थन मिल रहा है। सभी की चाहत है कि, मैं उनके बीच आऊं।” जब उनसे कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह द्वारा भगवा एजेंडे पर काम करने के आरोप पर सवाल किया गया तो प्रज्ञा का जवाब था, “नकलची लोग हैं, जनता असलियत जानती है, संत कौन है और शैतान कौन।”

ज्ञात हो कि, कांग्रेस उम्मीदवार दिग्विजय सिंह के समर्थन में बुधवार को साधु-संतो की टोली ने रोड शो किया था, उसके बाद से गांव-गांव में साधुओं की टोलियां सक्रिय हैं। दूसरी ओर भाजपा की ओर से भी साधु संत सक्रिय हैं। कुल मिलाकर दोनों ओर से साधु-संत प्रचार में लगे हुए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper