सामने आईं SHAZA MORANI और PRIYAANK SHARMA की शादी की नई तस्वीरें, देखिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस पद्मिनी कोल्हापुरे (Padmini Kolhapure) के प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) ने हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim Morani) की बेटी शाजा मोरानी (Shaza Morani) संग सात फेरे लिए। बता दें शाजा मोरानी (Shaza Morani) और प्रियांक शर्मा (Priyaank Sharma) ने 10 साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर शादी की।

इस कपल ने क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की। कोर्ट मैरिज इस कपल ने मुंबई में रचाई थी। वहीं क्रिश्चियन और हिंदू वेडिंग मालदीव में रचाई। वहीं अब सोशल मीडिया पर वेडिंग की कुछ अनसीन तस्वीरें शामिल सामने आई हैं।

इस शादी में बॉलीवुड के कई मशहूर सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की थी। इनमें बोनी कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला, भाग्यश्री समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल थे। मालदीव की वेडिंग की कुछ तस्वीरें शाजा मोरानी (Shaza Morani) ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इस दौरान हिंदू वेडिंग के लिए शाजा ने लाइट पर्पल कलर का लहंगा पहना है, जो उन्हें काफी सिंपल और ब्यूटीफुल लुक दे रहा है। इस दौरान उन्होंने मिनिमल ज्वेलरी कैरी की है। वहीं दूल्हे राजा प्रियांक क्रीम कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा क्रिश्चियन वेडिंग में शाजा ने एक ब्यूटीफुल व्हाइट गाउन पहना है और उन्हें ब्लू आउटफिट में उनके बेस्ट मैन प्रियांक के पास ले जाते हुए देखे जा सकते हैं।

एक अन्य वीडियो में कपल अग्नि को साक्षी मानते हुए सात फेरे ले रहा है और एक दूसरे वीडियो में प्रियांक की मां पद्मिनी कोल्हापुरे अपनी बहनों शिवांगी व तेजस्विनी कोल्हापुरे के साथ अपने बेटे की शादी में जमकर डांस करती नजर आ रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper