सामने आई दबंग 3 की पहली फोटो में दिखा चुलबुल पांडे सलमान का सिग्नेचर स्टेप

मुंबई: अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद तक सलमान खान अपने प्रोजेक्ट में बिजी हो गए हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो गई हैं। फिल्म दबंग 3 के सेट से सलमान खान की पहली तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह चुलबुल पांडे के सिग्नेचर पोज में नजर आ रहे है।

सलमान खान नीली शर्ट पहने बैक लुक दिखा रहे हैं। उनकी गर्दन पर शर्ट की कॉलर के ऊपर एक एविएटर टंगा हुआ है। दरअसल यह पोज सलमान खान का दबंग ट्रेडमार्क है। फिल्म के डायरेक्टर प्रभु देवा भी इस फोटो में नजर आ रहे हैं। सलमान की यह तस्वीर उनके फैंस के लिए किसी सौगात से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर फोटो शेयर होते ही वायरल हो गई है।

रविवार को इंदौर पहुंचने के बाद सलमान खान ने भाई अरबाज खान के साथ एक वीडियो शेयर किया था। बता दे कि इंदौर सलमान खान का बर्थप्लेस भी है। वीडियो में दबंग खान कहते नजर आ रहे हैं कि- अरबाज और मैं इंदौर पहुंच चुके हैं, जहां हम दोनों का जन्म हुआ है। दबंग की शूटिंग के लिए हम मंडलेश्वर और महेश्वर जाएंगे, जहां हमारे दादा की पोस्टिंग थी, जब वह पुलिस फोर्स में थे। मालूम हो कि दबंग 3, 2010 में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। दबंग को अभिनव कश्यप एवं दबंग-2 को अरबाज खान द्वारा डायरेक्ट किया गया था, जो कि सुपरहिट रही। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल दिसंबर में दबंग 3 रिलीज हो सकती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper