सामने आया आफताब से भी बड़ा कसाई राशिद खान बोला- मैं होता तो, श्रद्धा के 37 टुकड़े करता

 


बुलंदशहर। दिल्‍ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के मामले में इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो तेजी से प्रसारित हो रहा है। वीडियो में मुस्‍लिम युवक स्वयं को बुलंदशहर निवासी बता रहा है। उसका कहना है कि आफताफ का मूड खराब था और उसने लड़की के 35 टुकड़े किए हैं।

मैं तो ऐसे मामले में 37 टुकड़े कर दूंगा। गौरतलब है कि आफताब अमीन पूनावाला ने लिव इन में रह रही श्रद्धा वालकर की हत्‍या करके उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए थे। इस मामले में आफताब का नारको टेस्‍ट भी होना है। इस हत्‍याकांड की इस समय पूरे देश में चर्चा हो रही है।

इस युवक ने कहा कि मैं तो छुरी से वार करता जाउंगा और आफताफ से ज्यादा टूकड़े करूंगा। एक चैनल को साक्षात्कार के दौरान युवक ने अपना नाम राशिद खान बताया है। बुलंदशहर जनपद के युवाओं ने इस युवक की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस भी खुद को बुलंदशहर का राशिद खान बताने वाले इस युवक के बारे में जांच करेगी।

समस्त सीओ और थाना प्रभारियों को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित वीडियो में विवादित बयान देने वाले की पहचान करने के निर्देश दिए गए हैं। युवक की अभी पहचान नहीं हुई है। ऐसी बयानबाजी से लोगों की भावनाएं आहत होती हैं, पहचान होने पर युवक के खिलाफ कारवाई की जाएगी।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper