सारी लाइमलाइट बटोर ले गईं जाह्नवी

मुबई: अंतर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल (आईएफएफआई) 2017 के रेड कारपेट पर श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ग्लैमरस लुक में नजर आईं। डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के अनाउंसमेंट के बाद पहली बार रेड कारपेट पर दिखीं जाह्नवी का ग्लैमर देखते ही बन रहा था। 48वें आईएफएफआई का रंगारंग आयोजन गोवा में हो चुका है। जाह्नवी ने यहां अनामिका खन्ना की डिजाइनर रेड एंड ब्राउन स्लीवलेस चोली के साथ मैचिंग पेंट और स्लीवलेस लहंगा पहना। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने जाह्नवी की दो तस्वीरें इंस्टाग्राम पर जारी की, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

जाह्नवी आईएफएफआई 2017 में अकेले नहीं बल्कि अपने मम्मी-पापा के साथ शामिल हुईं। श्रीदेवी द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर में जाह्नवी मां और पिता बोनी कपूर के साथ नजर आ रही हैं। आखिरी बार फिल्म ‘मॉम’ में नजर आईं श्रीदेवी आईएफएफआई 2017 के रेड कारपेट पर साड़ी लुक में नजर आईं। मालूम हो कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर स्टार डॉटर में शामिल जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मी पारी शुरू करने जा रही हैं। वे शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करेंगी।

‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है, जिसे धर्मा प्रोड्क्शन और जी स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। बता दें कि 2016 में रिलीज मराठी फिल्‍म ‘सैराट’ ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई थी और इस फिल्‍म में लीड रोल निभाने वाली एक्‍ट्रेस रिंकू गुप्‍ता को अपने किरदार के लिए राष्‍ट्रीय पुरस्‍कार से नवाजा गया था। शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म अगले साल 6 जुलाई को रिलीज होगी। हाल ही में फिल्म के पोस्टर और स्टार्स के लुक रिलीज किए गए। कुछ दिन पहले ही ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने बताया था कि श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी की फिल्‍म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू होगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper