साली के साथ खेत से बुरे हाल में मिला जीजा तो लोगों ने मंदिर में कराई शादी, अब एक घर में रहेंगी दो बहनें

कन्नौज। साली से प्रेम प्रसंग शुरू हुआ और चोरी छिपे अकेले में मिलना भी शुरू हो गया। बीते दिवस ग्रामीणों ने साली के साथ युवक को खेत में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया और फिर मंदिर में ले जाकर शादी करा दी। अब दोनों बहनें एक ही घर में रहेंगी। उनकी शादी का वीडियो भी बनाया गया, जो इंटरनेट वीडियो में वायरल हो रहा है।

इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव से ब्याह कर ससुराल गई विवाहिता के देवर का ससुराल आना जाना लगा रहा। इस बीच साली से उसके प्रेम संबंध हो गए और दोनों चोरी छिपे मिलने लगे। वह साली से मिलने गांव के बाहर आता रहा। शनिवार को ग्रामीणों ने गांव के बाहर खेत में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पकड़ कर गांव के मंदिर में ले गए। घरवालों को भी बुलाया गया तो दोनों ने एक-दूसरे के साथ रहने और शादी करने की जिद की। दोनों बालिग होने के कारण उनके स्वजन ने सहमति दे दी।

युवती के स्वजन ने बेटी की शादी कराके विदा कराने पर भेजने की बात कही। ग्रामीणों ने मंदिर में शादी का इंतजाम किया और पंडित को बुलाकर दोनों के फेरे करवाए गए। प्रेमी-युगल की शादी कराने के बाद नवदंपती को विदा किया गया। इस शादी का वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

ग्रामीणों ने बताया कि युवक छिबरामऊ क्षेत्र के गांव का रहने वाला है और यहां पर उसकी भाई की ससुराल है। ससुराल आने-जाने के कारण साली से प्रेम-संबंध हो गए। अब दोनों बहने एक ही घर में देवरानी जेठानी बनकर रहेंगी। थानाध्यक्ष कमल भाटी ने बताया कि दोनों पक्षों की सहमति थी और दोनों बालिग हैं। किसी भी पक्ष को कोई आपत्ति नहीं है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper