सिंघवी पर पांच हजार करोड़ की मानहानि का केस करेंगे अनिल अंबानी

नई दिल्ली: अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस समूह का कहना है कि वह झूठे और बदनाम करने वाले बयान पर कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी पर पांच हजार करोड़ रुपये का मानहानि केस करेगा। अंबानी के प्रवक्ता ने कहा, अभिषेक मनु सिंघवी ने झूठा, अपमानजनक व निंदनीय बयान दिया है। हम उन पर पांच हजार करोड़ का मुकदमा दर्ज करेंगे।

बता दें कि सिंघवी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली की ओर से उद्योगपतियों के कर्ज माफ न करने की बात को लोगों को मूर्ख बनाने वाला बताया था। उन्होंने कहा था कि जेटली लोगों को मूर्ख बना रहे हैं। सिंघवी ने दावा किया था कि सरकार ने जान-बूझकर पैसे नहीं लौटाने वालों का 1.88 लाख करोड़ रुपये का कर्ज बट्टे खाते में डाल दिया है।

उन्होंने कहा था, हम सभी जानते हैं कि शीर्ष 50 कंपनियों पर बैंकों का 8.35 लाख करोड़ का बकाया है और उनमें से गुजरात की तीन कंपनियों रिलायंस अनिल अंबानी समूह, अडाणी तथा एस्सार ग्रुप पर तीन लाख करोड़ रुपये का कर्ज बकाया है।

सिंघवी ने कहा था, उनमें से एक ने पिछले महीने सार्वजनिक रूप से घोषणा की थी कि वह अपना दूरसंचार कारोबार बंद करेंगी। उस पर बैंकों का 45 हजार करोड़ रुपये का बकाया है। उन्होंने इस टिप्पणी के जरिए अप्रत्यक्ष रूप से अनिल अंबानी के नेतृत्व वाले रिलायंस समूह पर निशाना साधा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper