सिंचाई संघ का प्रान्तीय अधिवेशन सम्पन्न, 11वीं बार अध्यक्ष बने अवधेश

लखनऊ। सिंचाईं संघ का प्रान्तीय अधिवेशन आज सम्पन्न हुआ। इसमें अवधेश सिंह को 11वीं बार अध्यक्ष और विनोद पाण्डेय को आठवीं बार महामंत्री बनाया गया। इस प्रक्रिया के दौरान पूरे समय प्रमुख अभियंता यांत्रिक सिंचाई विभाग इंजीनियर बी.के.मिश्रा मौजूद रहे।

सिंचाई संघ के प्रान्तीय अधिवेशन को सम्बोधित करते हुए प्रमुख अभियंता इंजीनियर बी.के. मिश्रा ने कहा कि सिंचाई संघ के लोगों ने उन तक कमज़्चारी हित में कुछ समस्याएं बतायी हैं, सभी मांग जायज है। मैं अपने स्तर पर शासन स्तर पर उन मांगों की पूर्ति के लिए पैरवी करूंगा। प्रदेश सरकार तेजी से किसानों को बेहतर सिंचाई सुविधा उपलब्ध कराना चाहती हैं, इसमें आप सभी का सहयोग बहुत जरूरी है।

मुख्य रूप से मौजूद राज्य कमज़्चारी संयुक्त परिषद के अध्यक्ष इंजीनियर हरिकिशोर तिवारी ने कहा कि प्रदेश में केवल सिंचाई संवर्ग नही बल्कि हर संवर्ग की कुछ न कुछ ऐसी समस्याएं ऐसी हैं, जो एक जैसी ही है। उन्होंने कहा कि लगातार पत्राचार और मुलाकात के माध्यम से सरकार स्तर पर अवगत कराया जा चुका है लेकिन कोई समाधान नही हुआ है। अधिकारी व कमज़्चारी एक बड़े आन्दोलन के लिए तैयार रहें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper