सिंधिया का राहुल गांधी पर हमला, कहा- वे शायद 2014 से पहले और बाद के भारत की तुलना कर रहे हैं

नई दिल्ली: केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Rahul Gandhi) को उनके ‘दो भारत’ के भाषण पर जमकर फटकार लगाई है। सिंधिया ने कहा कि, शायद वायनाड के सांसद राहुल गांधी 2014 से पहले के भारत की बात कर रहे थे जब भ्रष्टाचार था और कोई विकास नहीं था। सिंधिया ने कहा कि, 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के सत्ता संभालने के बाद एक नया भारत है जो भ्रष्टाचार के बिना प्रगति और विकास कर रहा है।

समाचार एजेंसी एएनआई मुताबिक केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा, मुझे लगता है कि वह 2014 से पहले के भारत के बारे में बात कर रहे थे जब कोई विकास नहीं था, भ्रष्टाचार था। लेकिन 2014 में पीएम मोदी के सत्ता में आने के बाद, एक नया भारत है जो प्रगति और विकास कर रहा है और कोई भ्रष्टाचार नहीं है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कहा, राहुल गांधी ने कहा कि भारत को दो भागों में बांट दिया गया है। मुझे आश्चर्य है कि ऐसा बयान भारत का कोई नागरिक दे पाए। शायद राहुल गांधी का बयान उस संदर्भ में था कि 2014 से पहले एक ऐसा देश था जहां प्रगति नहीं होती थी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में लोकसभा में और रायपुर में एक समारोह के दौरान अपने संबोधन में भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर भारत को ‘दो देशों’ में बांटने का आरोप लगाया था। राहुल गांधी ने कहा था कि आज भारत के भीतर दो देश है। एक देश में चुनिंदा ​अमीर लोग हैं और दूसरे देश में करोड़ों आम लोग हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper