सिंधिया ने गहलोत नहीं, पायलट को लगाया फोन और बन गई बात

भोपाल: बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। कांग्रेस छोड़ने से पहले भी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन पायलट से मुलाकात की थी। अब राजस्थान में एक काम के लिए सिंधिया ने वहां के सीएम गहलोत को नहीं, दोस्त सचिन पायलट को फोन लगाया।

दरअसल, गुना के रहने वाले आशीष जैन नाम के एक शख्स ने ज्योतिरादित्य सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान से मदद मांगी थी। आशीष ने ट्वीट कर ज्योतिरादित्य सिंधिया को लिखा कि मेरी बेटी कोटा में फंसी हुई है, वह वहां पढ़ाई के लिए गई है। वहां हॉस्टल में रहती है और अच्छा महसूस नहीं कर रही। उसे गुना स्थित घर लाने के लिए आपकी मदद की जरूरत है। आशीष जैन ने ज्योतिरादित्य सिंधिया से यह मदद 17 अप्रैल को मांगी थी।

गुना ज्योतिरादित्य सिंधिया का संसदीय क्षेत्र रहा है। वहीं से वह चुनाव लड़ते रहे हैं। आशीष जैन के ट्वीट पर उन्होंने रिप्लाई करते हुए 18 अप्रैल को लिखा कि आप चिंता मत कीजिए। अपना इन बॉक्स चेक कीजिए। आपकी डिटेल की जरूरत है। आशीष ने उसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया को डिटेल भेजा।

सचिन पायलट से बात हो गई
आशीष द्वारा डिटेल भेजे जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से बात की। उसके बाद उन्होंने आशीष को रिप्लाई करते हुए लिखा कि प्रिय आशीष, आपसे दूरभाष पर चर्चा के अनुसार, मेरी राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट से आपकी बिटिया अंशिका की सुरक्षा को लेकर चर्चा हुई है। कृपया आप आश्वस्त रहें कि आपकी बेटी की उचित देखभाल की जाएगी। और शीघ्र ही उसकी घर वापसी की कोशिश की जा रही है।

बात बनी तो फिर दी जानकारी
19 अप्रैल को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने फिर से ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मेरे अनुरोध के बाद राजस्थान शहर के कोटा में फंसी गुना शहर की बिटिया इशिका को शीघ्र अपने घर भेजने को लेकर भी आश्वस्त किया है।

दोनों साथ में रहे हैं मंत्री
ज्योतिरादित्य सिंधिया और सचिन पायलट के बीच अच्छी ट्यूनिंग है। दोनों केंद्र में साथ में मंत्री रहे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने पर सचिन पायलट ने कहा था कि सिंधिया का इस तरह से पार्टी से जाना दुर्भाग्यपूर्ण है। इन चीजों को पार्टी में मिल जुलकर हल किया जा सकता था।

बीडी न्यूज़ से साभार

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper