सिद्धार्थनगर में बारात देखने गई 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जनपद के चिल्हिया थाना क्षेत्र के एक गांव में मासूम से दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक चिल्हिया क्षेत्र के एक गांव में बुधवार देर रात बारात आई थी। बारात देखने के लिए गांव की ही एक छह वर्षीय मासूम बच्ची भी निकली थी। बताते हैं कि इस दौरान बच्ची को गांव का ही एक युवक बहला फुसलाकर गांव के बाहर ले गया और उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान मासूम बेहोश हो गई और युवक उसे छोड़कर फरार हो गया। उधर बच्ची के नहीं मिलने पर परिजनों ने उसको तलाशा।

काफी खोजबीन के बाद बच्ची गांव के बाहर एक बाग में खून से लथपथ और बेहोशी की हालत में मिली। बच्ची को होश में लाया गया। बच्ची की आपबीती सुन परिजन उसे थाने लेकर पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और देर रात आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper