सिद्धार्थ आनंद ने लखनऊ में मनाया डांस का जश्न

लखनऊ: बीते 25 वर्षों से जी टीवी देश के आम लोगों की प्रतिभा संवारने के लिए। एक़ बड़ा मंच उपलब्ध करा रहा है और सच्चे प्रतिभाशाली लोगों के लिए अवसरों के नए द्वार खोल रहा है। जी टीवी की ‘आज लिखेंगे कल’ की फिलॉसफी को साकार करते हुए डीआईडी लिटिल मास्टर्स नन्हें डांस प्रतिभागियों के अरमानों को नए पंख लगाए और उन्हें अपनी तकदीर की कमान संभालने की प्रेरणा दी ताकि वे डांस के प्रति अपने जुनून को आगे बढ़ा सकें। दर्शकों को फैसल खान, हरप्रीत, जीतूमोनी और टेरिया मगर जैसी प्रतिभाओं से रूबरू कराने के बाद डीआईडी लिटिल मास्टर्स अब अपने ताजा सीजन में भी बेमिसाल प्रतिभा पेश कर रहा है, जो इन ब्लॉकबस्टर बच्चों को आम लोगों से अलग करती है।

इस शो ने इन बच्चों को ढेर सारे प्रशंसकों के साथ-साथ एक सेलिब्रिटी का दर्जा भी दिलाया है। देश के कोने-कोने से इन प्रतिभाओं को चुनने और हफ्ते दर हफ्ते उनकी शानदार प्रतिभा दिखाने के बाद अब डीआईडी लिटिल मास्टर्स को अपने टॉप 12 प्रतिभागी मिल गए हैं। यह प्रतिभागी अब तगड़े मुकाबले के लिए तैयार हैं ताकि वे भारत के अल्टीमेट ब्लॉकबस्टर बच्चे कहला सकें। लखनऊ में यह डांस फीवर जगाते हुए इस शो के जज सिद्धार्थ आनंद आज इस टैलेंट को सेलिब्रेट करने नवाबों के शहर में पहुंचे। डीआईडी लिटिल मास्टर्स में इन प्रतिभागियों के इंडिया के ब्लॉकबस्टर बच्चे बनने का सफर, जी टीवी पर हर शनिवार और रविवार, रात 9 बजे दिखाया जा रहा है। इस शो का निर्माण एस्सेल विजन प्रोडक्शन्स लिमिटेड ने किया है।

शानदार एक्शन और कुछ अनमोल पलों से भरे अपने हर सीजन की तरह ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ का यह सीजन भी सही मायनों में धमाकेदार और ब्लॉकबस्टर है। इस बार न सिर्फ ब्लॉकबस्टर बच्चे दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, बल्कि इसमें खूबसूरत एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह और मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद भी इन नन्हीं बाल प्रतिभाओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं और उन्हें प्रशिक्षण भी दे रहे हैं। इनके साथ माह कोरियोग्राफर मरजी पेस्टनजी भी शामिल है, जो डीआईडी परिवार का एक अभिन्न हिस्सा रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper