सिर्फ 21 हजार में बुक करें हुंडई की ये शानदार एसयूवी, कमाल के हैं फीचर्स

नई दिल्ली: हुंडई मोटर इंडिया अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है। हुंडई हमेशा से ही ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए खास पेशकश करती रही है। इस कड़ी में कंपनी ने अपनी नई कॉम्पैक्ट एसयूवी Venue की बुकिंग शुरू कर दी है। कोई भी ग्राहक इस कार को सिर्फ 21 हजार रुपये देकर बुक कर सकता है। नई Venue भारत की पहली कनेक्टेड एसयूवी होगी जिसमें कई कमाल के फीचर्स आपको मिलेंगे और यह 4 ट्रिम और 13 वेरिएंट्स में आएगी।

कंपनी अपनी हर गाड़ी में ढ़ेरों वेरिएंट्स लेकर आती है। नई Venue में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिलेगा। कंपनी इसे 4 ट्रिम और 13 वेरिएंट्स में 21 मई को लांच करेगी। इसके अलावा इसमें तीन इंजन और ट्रांसमिशन चुनने का भी ऑप्शन मिलेगा। वहीं इसमें 7 कलर्स और 3 ड्यूल टोन कलर्स का ऑप्शन मिलेगा। Hyundai Venue में चार ट्रिम-लेवल E, S, SX और SX हैं। इसके अलावा डीजल और पेट्रोल (1.0L) के लिए एक अलग से SX डुअल टोन वेरिएंट भी उपलब्ध कराया जायेगा। वहीं इसके SX+ वेरिएंट के साथ 1.0 लीटर पेट्रोल DCT मिलेगा, जबकि 1.4 लीटर डीजल 5 ऑप्शन में उपलब्ध होगी। वहीं पेट्रोल वेरिएंट में इसके 8 विकल्प मिलेंगे।

Venue के 1.2 लीटर पेट्रोल मॉडल में दो वेरिएंट्स E और S ट्रिम्स मिलेंगे, जबकि इसका 1.0L टर्बो-पेट्रोल छह ऑप्शन में मिलेगा। इसके अलावा, 1.0L पेट्रोल DCT केवल S और SX + ट्रिम्स में हो सकता है। नई Venue में पेट्रोल इंजन मिल सकते हैं जोकि118bhp / 173Nm 1.0L टर्बोचार्जड और दूसरा 82bhp / 115Nm 1.2L कप्पा मोटर से लैस होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper