सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, यूपी में 50 जगहों पर विस्फोट की चेतावनी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की इमरजेंसी सर्विस ‘Dial 112’ के व्हाट्सएप नंबर पर एक मैसेज भेजकर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में 50 अलग-अलग जगहों पर बम धमाके करने की धमकी भी दी गई. इसमें ‘Dial 112’ की बिल्डिंग भी शामिल है.

पुलिस के मुताबिक मैसेज में लिखा है, ”हम पूरे उत्तर प्रदेश में धमाके करेंगे और सरकार देखती रह जाएगी.” इस धमकी भरे मैसेज के बाद मुख्यमंत्री आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मुख्यमंत्री आवास के अगल-बगल के वीआईपी इलाके में भी सघन चेकिंग शुरू हो गई है.

आपको बता दें कि बीते दिनों महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे से दो युवकों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी भेजने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने इस मामले में दो युवकों वहाब और कामरान अमीन को गिरफ्तार किया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper