सीएम योगी ने सपा अध्यक्ष पर कसा तंज, कहा- अखिलेश और राहुल गांधी में ज्यादा फर्क नहीं है

लखनऊ। विधानसभा में बजट पर बोलते समय सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर तंज कसा। सीएम योगी ने कहा कि आपमें और राहुल गांधी में कोई फर्क नहीं है, बस एक फर्क है, राहुल देश के बाहर देश की बुराई करते हैं और आप प्रदेश के बाहर प्रदेश की बुराई करते हैं।

अखिलेश यादव ने सोमवार को बजट पर बोलते हुए बेसिक शिक्षा पर सवाल उठाया था और अपने मुख्यमंत्रित्व कार्यकाल की एक घटना का जिक्र किया था। इसी पर सीएम योगी ने अखिलेश पर निशाना साधा।

आज सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बच्चे भोले-भाले होते हैं, लेकिन मन के सच्चे होते हैं, जो बोला होगा वह बहुत सोच समझकर ही बोला होगा, वैसे भी आपमें और राहुल गांधी में बहुत ज्यादा फर्क नहीं है, बस एक फर्क है, राहुल देश के बाद देश की बुराई करते हैं और आप प्रदेश के बाहर प्रदेश की बुराई करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper