सीएम योगी से निष्पक्ष जांच के लिए दसवीं के छात्र ने लगाई गुहार, सोशल मीडिया में वायरल की दो वीडियो

बागपत। कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के ट्यौढ़ी गांव के रहने वाले दसवीं के छात्र ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम दो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर न्याय की गुहार लगाई है। वायरल वीडियो में छात्र का कहना है कि उसके पिता का हत्यारा मुकदमा वापस लेने के लिए लगातार दबाव बना रहा है। इसके लिए उसने उसके परिवार को जानमाल की धमकी दी है। वहीं, हत्यारोपित ने खुद पर गोली चलाने के बाद उसे और उसके चाचा के खिलाफ थाने में झूठा मुकदमा दर्ज कराया है।

ट्यौढ़ी गांव के रहने वाले दसवीं छात्र विशेष शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जानलेवा हमले के मुकदमे में निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर अपनी दो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया है। इसमें पीड़ित ने बताया कि उसके पिता संजय शर्मा गांव के पूर्व प्रधान थे। 20 सितम्बर वर्ष 2019 को सुमित ने उनके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने उसे जेल भेजा था। मौजूदा समय में वह जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ है और मुकदमें को लेकर लगातार उनके परिवार पर दबाव बना रहा हैं।

छात्र का आरोप है कि आरोपित सुमित ने उसके चाचा अजय शर्मा और उस पर जानलेवा हमला करने का एक झूठा मुकदमा थाना में दर्ज कराया है। पीड़ित किशोर का आरोप है कि सुमित उसके पिता की हत्या में नामजद आरोपित है और इसी मुकदमे में समझौते का दबाव बनाने के लिए सुमित ने अपने हाथ में गोली मारने का नाटक किया और मुकदमा उसके खिलाफ भी दर्ज कराया है। पीड़ित परिवार ने निष्पक्ष जांच के लिए एसपी से मिलकर गुहार लगाई हैं।

इस मामले में पुलिस के क्षेत्राधिकारी आलोक सिंह ने बताया कि पीड़ित की ओर से जो भी शिकायत ​की गई है उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper