सीएम योगी हुए सख्त, बोले- किसी की भावना के साथ खिलवाड़ की इजाजत नहीं

गोरखपुर: प्रतिमा तोड़ने की घटनाओं पर सख्त रुख अपनाते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी की भावना के साथ किसी को खिलवाड़ की छूट नहीं दी जाएगी और न ही किसी भी स्थिति में ऐसी नकारात्मक राजनीतिक को प्रश्रय दिया जाएगा। दोनों उप चुनाव पर उन्होंने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर सीटें भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतेगी। मुख्यमंत्री शुक्रवार को चुनावी सभा में भाग लेने से पहले गोरखनाथ मंदिर में पत्रकारों से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास केंद्र में नरेन्द्र मोदी सरकार की उपलब्धियां हैं।

वहीं 11 माह के शासन में प्रदेश के अंदर गांव, गरीब, किसान, नौजवान और महिलाओं की कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। प्रदेश के सभी हिस्सों में विकास के कार्य हैं। इसी के बूते हम जनता के बीच आए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश का मतदाता बड़ा जागरूक है। उसने वर्ष 2014 के लोकसभा और वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में वंशवाद , परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति को एक सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता बसपा और सपा के अवसरवादी और सौदेबाजी के गठबंधन को अच्छी तरह से जानती है।

वह जानती है कि यह गठबंधन विकास विरोधी और विकास की राह में रोड़ा अटकाने वाला है। साथ ही भ्रष्टाचार, अलगाववाद और अराजकता को बढ़ावा देने वाला है़। इसलिए वह किसी भी प्रकार की नकारात्मक ताकत को एक सिरे से खारिज करेगी। इसलिए हम पूरी तरह आास्त हैं कि पार्टी की स्थिति बहुत मजबूत है। केन्द्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां हमारे साथ हैं। हमलोग भारी और प्रचंड बहुमत से दोनों सीटें जीतेंगे।ताबड़तोड़ चुनावी सभाओं से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हमेशा की भांति गोरखनाथ मंदिर पहुंचे फरियादियों की समस्याएं सुनीं और लोगों से मिले जुले।

पूर्वाह्न 11 बजे के बाद मुख्यमंत्री मंदिर से निकले और गोरखपुर ग्रामीण, पिपराइच, कैंपियरगंज और सहजनवां विधानसभाओं में एक-एक सभा की। उनवल में आखिरी जनसभा के बाद मुख्यमंत्री गोरखनाथ मंदिर पहुंचे और थोड़ी देर रुकने के बाद वाराणसी के लिए रवाना हुए। पार्टी सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री 12 मार्च को वाराणसी आ रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तैयारियों की समीक्षा करेंगे। शनिवार की शाम गोरखपुर आएंगे और 11 मार्च को मतदान करेंगे और दोपहर बाद लखनऊ रवाना होंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper