सीएम शिवराज आज करेंगे चरणपादुका योजना का शुभारंभ

सीधी: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज (गुरुवार को) दोपहर 12 बजे सीधी जिले की टंसार तहसील के ग्राम कुसमी में चरणपादुका योजना का शुभारंभ करेंगे।

कलेक्टर दिलीप कुमार ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को तेन्दूपत्ता संग्रहकों को बोनस वितरण, चरणपादुका योजना का शुभारंभ तथा विभिन्न विकास कार्यों के भूमिपूजन तथा लोकार्पण के लिए आयोजित कार्यक्रम में शासकीय एकलव्य विद्यालय टंसार के मैदान में शामिल होंगे।

उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को विभिन्न दायित्व सौपते हुए निर्देशित किया कि दिए गये दायित्वों का निर्वहन समय सीमा में पूरी सतर्कता के साथ करें। दायित्वों के निर्वहन में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दास्त नहीं की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper