सीतापुर में अवैध सम्बंध में दो युवकों की हत्या

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के महोली कोतवाली क्षेत्र में हुई यहां पर प्रेम प्रसंग के चलते कुछ युवकों ने दो लोगों की बेरहमी से हत्या कर बेखौफ अंदाज में मौके से फरार हो गए। हत्यारों में से एक व्यक्ति अभी कुछ दिन पूर्व ही एक अन्य हत्या के मामले में जेल जा चुका है। एसपी आनंद कुलकर्णी के निर्देश पर डग सयड एवं फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम ने घटना स्थल पर मौजूद साक्ष्यों संकलित कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। महोली कोतवाली इलाके के ग्राम मुड़िया निवासी छैलू पुत्र नत्थू 40 वर्ष के अवैध सम्बन्ध गांव के ही रहने वाले गुड्डू उर्फ मोटू तेली की पत्नी के साथ काफी समय से चल रहे थे।

इस मामले में गांव का ही निवासी सचेन्द्र उर्फ कल्लू पुत्र बाबूराम शुक्ल 35 वर्ष उसकी मदद करता था। विगत दिनों गुड्डू उर्फ मोटू ने छैलू को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था, जिसके बाद दोनों ने खूब कहा सुनी हुई थी लेकिन बदले की आग में जल रहे आरोपी गुड्डू ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर एक रणनीति बनाई, जिसके चलते मोटू ने छैलू और सचेन्द्र को गांव के बाहर बुलाया जहां पर सभी ने जमकर शराब पी। इसी बीच छैलू के द्वारा पुन: अपमानजनक शब्द गुड्डू से कहे गए। जिसके बाद गुड्डू व उनके साथियों ने छैलू के सिर पर प्रहार कर दिया।छैलू के ऊपर हुये जानलेवा हमले को देखकर जब उसके साथी सचेन्द्र उर्फ कल्लू ने विरोध किया। तो हमलावर गुड्डू ने उसके ऊपर भी ताबड़तोड़ प्रहार कर दिए।

जब दोनों की मौत हो गई तो गुड्डू व उसके साथियों ने गांव के ही समीप स्थित एक तालाब के किनारे दोनों शवों को फेंककर बेखौफ अंदाज में मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस बल गांव में तैनात है तथा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। इस संदर्भ में पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने बताया कि परिजनों ने गांव के ही निवासी गुड्डू उर्फ मोटू तेली तथा उसके भाई रामपाल पुत्रगण राजाराम को नामजद करते हुए सूचना दी है। तहरीर के आधार पर पुलिस तहकीकात कर रही है, साथ ही अन्य पहलुओं को ध्यान रखते हुये जांच की जा रही है। शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper