सीतापुर में आकाशीय बिजली से दंपति झुलसे, हालत गंभीर

सीतापुर। सीतापुर जनपद के पिसवां में सैतियापुर में आसमानी बिजली की चपेट में दंपति झुलस गए। झुलसे दंपति को स्वास्थ्य केन्द्र ले जाकर भर्ती कराया गया है। सैतियापुर गांव के लोगों का कहना है कि बालकराम पुत्र कल्लू (44ू) अपनी पत्नी रामदेवी के साथ लाही लेकर गांव के बाहर धर्मकांटे पर तौल कराने आया था।

करीब सवा दो बजे दोनों धर्मकांटे पर पहुंचे थे। इसी दौरान तेज हवाओं के बीच आसमानी बिजली चमकी और दंपति चपेट में आ गए। बिजली की चपेट में आने से बालकराम और उसकी 42 वर्षीय पत्नी गंभीर रूप से झुलस गए। दंपति के करीब खड़ी ट्राली भी चपेट में आ गई, जिससे उसके पहिए जल गए। झुलसे बालकराम और रामदेवी को एम्बुलेंस की मदद से स्वास्थ्य केन्द्र ले जाकर भर्ती कराया गया। बालकराम की हालत गंभीर बनी हुई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper