सीतापुर में आदमखोर कुत्तों ने बच्ची को मार डाला

सीतापुर: थाना खैराबाद के इलाके में आदमखोर कुत्तों के आतंक से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। शनिवार को सुबह इलाके के खुरैसा गांव में सिद्वनाथ की पुत्री शगुन (7) सुबह शौच को घर से निकली थी, जहां आदमखोर कुत्तों के झुंड ने उसे नोचना शुरू किया तो वह चिल्लाना शुरू कर दिया। शगुन की चीख सुनकर जब तक परिजन व गांववाले आते तब तक उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुत्तों के इस आतंक से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

लगातार हो रही घटना से क्षेत्र में दहशत, वन विभाग अनजान

इन आदमखोर कुत्तों का आतंक पिछले कई महीनों से है। करीब एक माह पूर्व इलाके में एक लडके को नोंचकर मौत के घाट उतार दिया था और चार बच्चों को गम्भीर रूप से घायल कर दिया था। इन कुत्तों ने क्षेत्र के मुलाहिमपुर, सरैयां, कसरैला, मोगईपुर सहित अन्य गावों में लगभग तीन सैकड़ा बकरियों को भी अपना निवाला बना चुके है।

कई बार वन विभाग से शिकायत की जा चुकी है लेकिन वन विभाग अनजान है जबकि जिलाधिकारी डा.सारिका मोहन ने इसे पकड़ने के लिए सम्बंधित विभागों को दो बार पत्राचार कर पकड़ने के निर्देश दे चुकी है। जिला वन अधिकारी अनुरूद्ध पांडेय का मोबाइल स्वीच आफ जा रहा है। एडीएम विनय पाठक ने बताया कि वन विभाग के अधिकारी को निर्देश दे दिए गए है शीघ्र ही आदमखोर कुत्तों को पकड़ लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper