सीतापुर में सरकारी टीचर ने स्‍कूल में गोली मार महिला शिक्षक की ली जान, प्रेम-संबंधों में खटास से हुई वारदात!

सीतापुर में सरकारी टीचर ने स्‍कूल में गोली मार महिला शिक्षक की ली जान, प्रेम-संबंधों में खटास से हुई वारदात!सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सरकारी स्‍कूल के एक शिक्षक ने शनिवार को स्‍कूल में ही महिला सहायक अध्यापिका की गोली मारकर हत्या कर दी। अचानक फायरिंग की आवाज सुनकर मौके पर अफरातफरी मच गई। इस सनसनीखेज वारदात के पीछे दोनों के प्रेम-संबंधों में विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना मानपुर थाना इलाके की है।

लखनऊ निवासी महिला शिक्षक आराधना राय 2015 से पकरिया प्राथमिक विद्यालय में सहायक शिक्षक के पद पर तैनात थीं। इसी विद्यालय में सिधौली निवासी अमित कौशल भी पढ़ाते हैं। पुलिस के मुताबिक, इन दोनों के बीच काफी समय से प्रेम-संबंध थे। महिला रोजाना लखनऊ से विद्यालय आया जाया करती थी। शनिवार को विद्यालय की छुट्टी के दौरान महिला और पुरुष शिक्षक के बीच विवाद हो गया। आपस में काफी नोकझोंक भी हुई। बात इतनी आगे बढ़ी कि अमित ने आराधाना के सीने पर अवैध असलहे से गोली मार दी। स्‍कूल के अध्‍यापक तत्‍काल आराधना को अस्‍पताल ले गए जहां उसकी मौत हो गई।

चल रही विभागीय जांच
पुलिस ने आरोपी अध्‍यापक अमित कौशल को गिरफ्तार कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी आरपी सिंह ने बताया कि प्रेम-संबंधों में विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। इस मामले को लेकर विभागीय जांच भी की जा रही है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper