सीतामढ़ी में सनकी पति ने पत्नी की गला काटकर कर दी हत्या

सीतामढ़ी । बिहार के सीतामढ़ी जिले के पुनौरा सहायक थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक सनकी पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी और फरार हो गया। इस बीच उसने दीवार पर लिख दिया कि “मैंने बीवी को मार डाला”। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस शव को बरामद कर जांच प्रारंभ कर दी है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि तलखा खाफ बड़ी बाजार गांव में अजय राउत अपनी पत्नी रेखा देवी और तीन बच्चों के साथ भाड़े के एक मकान में रहता था और ठेला पर सामान लेकर मुहल्ले-मुहल्ले घूम-घूमकर बेचता था। बताया जाात है कि सोमवार की रात किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ और अजय ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद उसने कमरे की दीवार पर लिख दिया, मैंने बीवी को मार डाला। एक अन्य जगह लिखा है, मैंने बीवी को मार दिया, इसमें किसी का कोई हाथ नहीं और इसके बाद फरार हो गया। पुनौरा के प्रभारी थाना प्रभारी शिवचंद्र यादव ने बताया कि मंगलवार की सुबह घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। प्रथम ²ष्टया हत्या का कारण आपसी विवाद प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि घटना के समय तीनों बच्चे घर में ही सोए हुए थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि अजय पुनौरा थाना क्षेत्र के रामपुर बखरी गांव का रहने वाला था और तलखा खाफ बड़ी बाजार गांव में किराए पर मकान लेकर रहता था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper