सीबीआई टीम विधायक के गांव माखी पहुंची, विधायक पीडि़ता का हो सकता सामना

लखनऊ ब्यूरो। सीबीआई की टीमें जांच के लिए मंगलवार को फिर उन्नाव पहुंचीं। चार अलग-अलग वाहनों से दोपहर करीब 12:00 बजे माखी गांव पहुंचीं। एक टीम बाद में पीड़िता के पास उन्नाव में सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस पहुंच गयी। सीबीआई पीड़िता को गांव ले जाकर फिर से पूछताछ कर सकती है। गांव में सीबीआई पहुंचने से लोग फिर इधर-उधर हो गए, अब हर कोई टीम से बात करने से कतरा रहा है। माना जा रहा है गांव पहुंची टीमों से हरी झंडी मिलने के बाद टीम रेप पीड़िता को गांव ले जा सकती है, आरोप भाजपा विधायक कुलदीप सेंगर और उनकी सहयोगी शशि सिंह को भी गांव लाया जा सकता है।

उल्लेखनीय है कि सोमवार को उन्नाव की रेप पीड़िता और उसकी मां को सीबीआई की टीम लखनऊ ले गयी थी। लखनऊ में रेप पीड़िता की आमना-सामना सीबीआई आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनकी कथित सहयोगी शशि सिंह से कराने की उम्मीद थी लेकिन उसे कोर्ट में पेश करके बयान कराए गए और वापस उन्नाव ले आया गया।

सीबीआई की तीन सदस्यीय टीम सोमवार को सुबह करीब सवा दस बजे उन्नाव में सिंचाई डाक बंगले पर पहुंची जहां पीडि़ता का परिवार रुका हुआ है। कुछ देर में ही टीम पीडि़ता और उसकी मां को लेकर कड़ी सुरक्षा में लखनऊ के लिए रवाना हो गई। डाक बंगले पर सीबीआई टीम ने एक बार फिर से मीडिया को चकमा दिया, मीडिया से कहा कि पीड़िता और उसकी मां को उसके गांव ले जाया जाएगा लेकिन कुछ दूर चलकर सीबीआई टीम ने रास्ता बदल दिया। सिविल लाइंस के रास्ते आवास विकास होते हुए सीबीआई लखनऊ हाईवे पर पहुंची और यहां से टीम दोनों लोगों को लेकर लखनऊ निकल गयी।

आरोपी विधायक को भी पहले उनके गांव नहीं लाए जाने की चर्चा थी लेकिन फिलहाल उनको लखनऊ में ही रखा गया है। लखनऊ में सीबीआई टीम पीड़िता उसकी मां कोर्ट ले गयी जहां पीडि़ता के बयान कराए गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper