सीसीटीवी में दिखा स्कूल के मर्डर का फुटेज, 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के खजुरी खास इलाके में 9वीं कक्षा के छात्रा 15 वर्षीय तुषार की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के मामले में 3 आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में तुषार सहित कुल पांच छात्रा आपस में झगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि गुरुवार को तुषार स्कूल के बाथरूम में संदिग्ध अवस्था में मृत पाया गया था। हालांकि स्कूलवालों ने तुषार के परिजनों को यह सूचना दी थी कि तुषार बेहोशी की हालत में मिला। तुषार को पहले एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जीटीबी हॉस्पिटल रेफर कर दिया। हालांकि जीटीबी हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने तुषार को पहुंचते ही मृत घोषित किया गया है।

– क्या है मामला

पुलिस जांच में पता चला की गुरुवार को तुषार सुबह 8 बजे स्कूल पहुंचा और प्रेयर के समय उसका स्कूल के ही कुछ छात्रों के साथ झगड़ा हुआ। झगड़े के करीब तीन घंटे बाद 11.15 बजे तुषार स्कूल की पहली मंजिल पर स्थित बाथरूम में बेहोश पाया गया। वहीं घरवालों का कहना है कि उन्हें दोपहर में सूचना मिली कि उनका बच्चा स्कूल में बेहोश पड़ा हुआ है। जब बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित किया गया है। घरवालों का आरोप है कि उसकी क्लास में ही किसी छात्र से लड़ाई हो गई थी, जिसकी वजह से तुषार की मौत हुई। परिजनों का यह भी आरोप है कि स्कूलवालों ने उन्हें गलत सूचना दी कि तुषार स्कूल के बाथरूम में बेहोश पड़ा मिला, जबकि सच्चाई यह है कि तुषार की स्कूल परिसर के अंदर ही मौत हो चुकी थी।

वहीं तुषार की मां का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। जिन ४-५ लड़कों से झगड़े के बाद तुषार की मौत हुई, वे बच्चे भी वॉशरूम में जाते दिखाई दे रहे हैं। तुषार की मां ने कहा कि हमें इंसाफ चाहिए। पुलिस स्कूल सीसीटीवी की मदद से इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगा कि आखिरकार तुषार की किस वजह से मौत हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper