सुकमा में नक्सलियों ने किया IED ब्लास्ट, दो जवान घायल

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के गंगुडा में मंगलवार सुबह आईईडी ब्लास्ट हुआ है। इस विस्फोट में जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) के दो जवान घायल हो गये हैं। सुकमा जिले के एएसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि दोनों जवानों की हालत अभी नाजुक है। उन्हें रायपुर एयरलिफ्ट करने की कोशिश की जा रही है।

जानकारी के अनुसार सुरक्षबल इलाके में सर्चिंग पर निकले थे, इसी दौरान वे नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी की चपेट में आ गए। सूचना मिलने के बाद इलाके में और सुरक्षाबलों को भेजा गया है। गोगुंडा में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली थी, इसी के बाद यहां सर्चिंग अभियान चलाया गया था। सुरक्षाबलों ने पूरा इलाका घेर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper