अयोध्या विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने 14 मार्च तक टाली सुनवाई

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या मामले की अगली सुनवाई 14 मार्च तक के लिए टल दी है। सुनवाई इसलिए टाली गयी क्योंकि मामले के सभी दस्तावेजों का अनुवाद नहीं हो सका था। गुरुवार को सुनवाई के दौरान चीफ जस्टिस दीपक मिश्र ने अयोध्या मसले को सिर्फ जमीन विवाद का मुद्दा बताया।

मुख्य न्यायाधीश समेत जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस अब्दुल नजीर की विशेष पीठ ने इस मामले में रोजाना सुनवाई करने से भी इनकार कर दिया। पीठ ने कहा कि कोर्ट को सभी सबूत और तथ्य देखने हैं। इस मामले में 524 सबूत हैं, 2० धार्मिक और अन्य किताबें है, 57 गवाहियां और रेफरेंस हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper