सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में 2 आतंकवादी ढेर

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के अनंतनाग जिले में शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शिस्तरगम गांव में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच में हुई मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों की पहचान लश्कर-ए-तैयबाके आतंकवादियों के रूप में हुई है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, राष्ट्रीय राइफल्स, केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल और राज्य पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की सूचना के बाद शुक्रवार शाम को शिस्तरगम गांव को चारों ओर से घेर लिया।

सूत्रों के मुताबिक, आतंकवादियों ने खुद को चारों ओर से घिरता देख सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी, जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हो गई, जो शनिवार सुबह खत्म हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper