सुरेशा रैना नहीं खेल पाएंगे इस साल IPL, पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से लौटे भारत

नई दिल्ली: हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके 33 वर्षीय भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में भी हिस्सा नहीं ले पा रहे हैं. वह दुबई की तरफ रुख भी कर चुके थे लेकिन पर्सनल प्रॉब्लम की वजह से वापस लौट आए हैं.

सुरेश रैना (Suresh Raina) के व्यक्तिगत कारणों के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं लग पाया है, चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की गई है, सीईओ केएस विश्वनाथन (KS Viswanathan) की तरफ से स्टेटमेंट जारी हो चुका है कि ‘सुरेश रैना निजी कारणों की वजह से भारत वापस लौट चुके हैं, वह साल 2020 का आईपीएल सीजन नहीं खेल पाएंगे‘.

उन्होंने आगे कहा ‘चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से सुरेश रैना व परिवार को सपोर्ट किया जा रहा है’. सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह हतास हैं, पूरे सीजन एब्सेंट रहने के पीछे जाने क्या वजह है, यह सोचकर भी फैंस चिंतित नजर आ रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिसियल ट्विटर पेज पर हुई पुष्टि: आपको बता दें करीबी दोस्त व पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के नक्शे कदम पर चलते हुए उन्होंने 15 अगस्त अर्थात स्वतंत्रता दिवस पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था.

इसके पीछे उन्होंने एक दिलचस्प किस भी शेयर किया था, उनका कहना था सन्यास को लेकर वे दोनों पहले ही मन बना चुके थे, चूंकि धोनी की जर्सी का नंबर 7 है जबकि उनका 3, दोनों को एक साथ किया जाए तो 73 बनता है, इस तरह देश की आजादी को भी 73 साल पूरे हो चुके हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper