सुर्खियां बटोरना है तो लालू से सीखें

पटना: राजनीति में अपने अनोखे अंदाज के लिए मशहूर नेता लालू प्रसाद यादव एक बार फिर ऐसा बयान दे दिया है जिससे सभी की निगाहें उन पर टिक गई हैं। दरअसल राबड़ी देवी के बाद स्वयं लालू ने यह कह दिया है कि मैं और नीतीश बूढ़े हो रहे हैं, भविष्य तो तेजस्वी का ही है।

इसके साथ ही एक बार फिर अटकलें लगाई जाने लगी हैं कि भविष्य में एक बार फिर तेज प्रताप को मुख्यमंत्री बनाए जाने के लिए शक्तिप्रदर्शन हो सकता है। यहां अपने कारनामों से चर्चा में रहने वाले तेज प्रताप ने महाशिवरात्रि पर शिव अवतार धारण कर अपने चहेतों को खुश कर दिया है, जिसकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

इस प्रकार सभी यही कहते दिख रहे हैं कि अगर सुर्खियां बटोरनी हैं तो लालू से सीख लें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper