सुल्तानपुर में चेकिंग के दौरान ट्रक ने 2 ट्रांसपोर्ट कर्मचारियों को कुचला

सुल्लतानपुर । उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में मंगलवार तड़के चेकिंग के दौरान परिवहन विभाग के दो कर्मचारियों को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसे में ड्राइवर अब्दुल मोमिन और कांस्टेबल अरुण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

सुल्तानपुर के अतिरिक्त क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) ने कहा कि परिवहन कर्मियों ने नियमित जांच के लिए ट्रक को रोकने की कोशिश की लेकिन चालक ने उन्हें कुचल दिया, वह अंधेरे की आड़ में मौके से फरार हो गया।

घटना गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर चटौना गांव के पास हुई। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper