सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने दिया बयान, कहा- नहीं पता था डिप्रेशन में है बेटा

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्महत्या कर ली। सुशांत की मौत के बाद हर कोई उनके सुसाइड करने की वजह जानना चाहता है। सबके जुबान पर बस एक ही सवाल है कि आखिर क्यों सुशांत ने यह कदम ? इसीबीच खबर मिली कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीनों से डिप्रेशन में थे। हालाँकि, अब उनके पिता ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, सुशांत की सुसाइड के बाद पुलिस को उनके घर से डिप्रेशन की दवाइयाँ मिलीं। इसके बाद हाल ही में पुलिस ने सुशांत के पिता और 2 बहनों से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि सुशांत के परिवार को किसी पर शक नही है। वही, उनके पिता ने बताया कि सुशांत अक्सर ठीक न लगने की बाते करते थे। लेकिन, सुशांत के पिता को यह नहीं पता था की एक्टर डिप्रेशन में है और वह इस बात के लिए दवाइयाँ ले रहे है।

बता दे कि पुलिस अभी तक इस मामले की जांच कर रही है। हालाँकि अभी तक सुशांत के सुसाइड करने की वजह सामने नही आई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper