सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: महाराष्ट्र सरकार का नया पैंतरा, बीजेपी को घेरने की तैयारी में ठाकरे सरकार

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में महाराष्ट्र सरकार अब संदीप सिंह की जांच कराएगी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा है कि उनके पास संदीप सिंह को लेकर कई शिकायतें आईं हैं जिनकी जांच करने के लिए उन्होंने कह दिया है।

अपने बयान में देशमुख ने कहा है कि, ऐसी शिकायतें मिलीं हैं कि जिस संदीप सिंह ने नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर बायोपिक (Biopic) बनाई है, उसका बॉलीवुड (Bollywood), बीजेपी (BJP) और सुशांत मामले में क्या कनेक्शन है इसकी जांच की जाए। सुशांत मामले की जांच सीबीआई (CBI) कर रही है, इसलिए संदीप सिंह के बीजेपी से, बॉलीवुड से और ड्रग्स (Drugs) माफियाओं से क्या संबंध हैं इसकी जांच के लिए ये तमाम शिकायतें मुंबई पुलिस और सरकार सीबीआई को सौंपेगी।

सुशांत डेथ केस को लेकर इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस (Congress) ने शुक्रवार को मांग की थी कि मामले में “भाजपा एंगल” (BJP Angle) की भी जांच होनी चाहिए। इस मामले को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस (Congress) के प्रवक्ता सचिन सावंत (Sachin Sawant) ने शनिवार को भी एक के बाद एक कई ट्वीट (Tweet) करते हुए बीजेपी और संजय सिंह के कनेक्शन पर सवाल उठाते हुए कई आरोप लगाए हैं। वहीं बीजेपी ने भी कांग्रेस पर पलटवार करते हुए महाराष्ट्र सरकार से सवाल किया है कि जब दो महीनों तक सुशांत की मौत का मामला उनके पास था तो इस मामले में संदीप सिंह की जांच क्यों नहीं की गई थी?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper