सेना ने आतंकियों को घेरा मुठभेड़ जारी , इंटरनेट बंद

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के बाहरी इलाके में सेना ने आतंकियों के एक दल के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन शुरू किया है। श्रीनगर के बाहरी हिस्से रणबीरगढ़ में सेना को एक ठिकाने पर 2-3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली है। खुफिया इनपुट्स की जानकारी के बाद शुरू हुए एक सर्च ऑपरेशन के बीच ही यहां पर आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग की थी, जिसके बाद सेना ने इनके खिलाफ काउंटर ऑपरेशन शुरू किया।

बताया जा रहा है कि सेना को शनिवार सुबह इस इलाके में आतंकियों के एक दल के छिपे होने की सूचना मिली थी। इस इनपुट के आधार पर सेना की 29 राष्ट्रीय राइफल्स ने जम्मू-कश्मीर पुलिस की एसओजी और सीआरपीएफ जवानों के साथ इस इलाके में तलाशी अभियान शुरू किया।

इलाके में इंटरनेट सेवाएं बंद
तलाशी अभियान के दौरान ही सेना के जवानों ने हिंसक प्रदर्शन और अफवाहों को रोकने के लिए इलाके में इंटरनेट सर्विसेज को बंद करा दिया। बताया जा रहा है कि इस इलाके में छिपे आतंकियों ने यहां जवानों पर भारी गोलीबारी कर भागने का प्रयास किया था। इसके बाद सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरू की। हालांकि अब तक इलाके में किसी भी आतंकी के मारे जाने की सूचना नहीं मिली है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper