सैफ अली खान ने खोले बेडरूम के राज, सोने से पहले करीना करती हैं ये काम, पहनती हैं ऐसे कपड़े

मुंबई: पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है. ऐसे में तमाम सितारे सोशल मीडिया (social media) के जरिए ही फैंस से मुलाकात कर रहे हैं. इसके साथ ही कई बॉलीवुड हस्तियों के किस्से भी इंटरनेट पर छाए हुए हैं. इस बीच बॉलीवुड के स्टार कपल सैफ अली खान (saif ali khan) और करीना कपूर (kareena kapoor) का एक किस्सा काफी वायरल हो रहा है. जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. वैसे तो हाल ही में करीना और सैफ ने फैंस को दोबारा पैरेंट्स बनने की खुशखबरी सुनाई है. वैसे सिर्फ करीना ही दूसरी बार मां बनने जा रही हैं जबकि सैफ तो चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं कपल के बेडरूम सीक्रेट के बारे में.

करीना-सैफ का बेडरूम सीक्रेट
दरअसल, सैफ ने खुद ही करण जौहर के शो में अपने बेडरूम सीक्रेट को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि, करीना सोने से पहले क्या काम करती हैं. शो में करण ने सैफ से एक सवाल किया था. जिसके जवाब में सैफ ने बताया था कि, हर दिन सोने से पहले करीना अजीब-अजीब चीजें करती हैं.saif kareena bedrromवह जब भी सोने जाती हैं तो खुद को शीशे में देखकर मुस्कुराती हैं. करीना की इस हरकत को देख मैं सन्न रह जाता हूं पर अब आदत सी हो गई है. सैफ ने बताया कि, जब मैंने पहली बार करीना को ये सब करते देखा तो मैंने पूछा कि, ऐसा क्यों कर रही हो? तो वह बोली- लोग मुझे हंसते हुए देखते हैं इसलिए मैं खुद को हंसता हुआ देख रही हूं.

क्या पहनकर सोती हैं करीना?
बेडरूम सीक्रेट के बारे में बताते हुए सैफ ने बताया था कि, करीना जब भी सोने जाती हैं तो धारीदार पजामा और पुरानी टी-शर्ट पहनती हैं और बालों की पोनी बनाकर सोती हैं.saif kareena bedroom secretsइसके अलावा वह जब सुबह-सुबह जिम जाती हैं तो मैं बेडरूम में ही उनके जिम लुक का क्लोजअप ले लेता हूं और आते-जाते उन्हें चेक करता हूं.

50 साल के सैफ चौथी बार बनेंगे पिता
गौरतलब है कि, पिछले दिनों ही सैफ अली ने अपना 50वां जन्मदिन मनाया है और इस खास दिन को स्पेशल बनाने के लिए पत्नी करीना ने एक वीडियो बनाया था. बर्थडे पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.saif kareena khan bedroom secretsवैसे सैफ 50 साल की उम्र में चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं. पत्नी करीना 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं. हो सकता है कि, करीना अगले साल यानि 2021 में बच्चे को जन्म देंगी. जिसका सिर्फ करीना को नहीं बल्कि फैंस को भी इंतजार हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper