सोनभद्र में दिनदहाड़े नगर पंचायत अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

लखनऊ ब्यूरो । उत्तर प्रदेश में जनपद सोनभद्र के चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष की गुरुवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। भीड़ ने हत्या करने वालों में एक हमलावर को पकड़ लिया। जनता की पिटाई से गंभीर घायल हुए हमलावर को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, समर्थकों ने सड़क जाम कर हंगामा किया।

पुलिस अधीक्षक किरीट राठौड़ ने बताया कि चौपन के नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तियाज अहमद (40) रोजाना की तरह गुरुवार को वालीबॉल खेलने के लिए ग्रेवाल पार्क जाने के लिए निकले। इसी बीच अज्ञात बदमाश आये और उन पर कार्बाइन से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गोली चलने से इलाके में हड़कम्प मच गया और जब भीड़ बदमाशों को पकड़ने के लिए दौड़ी तो हमलावर कार्बाइन और पिस्टल सड़क पर फेंक कर भाग गए, लेकिन भीड़ ने एक बदमाश को पकड़ कर बेरहमी से पिटाई कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

एक हत्यारोपी गिरफ्तार, दो की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके से पिस्टल व कार्बाइन बरामद की है। वहीं नगर पंचायत अध्यक्ष की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने वाराणसी के लिए रेफर किया लेकिन रास्ते में उनकी मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक हमलावर काश्मीर पासवान को पकड़ लिया है। वह झारखण्ड के पलामो का रहने वाला बताया जा रहा है। भीड़ की पिटाई से उसकी हालत बेहद नाजुक है। उसे इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दो लोग अभी भी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस को लगाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper