सोनम कपूर ने अपने नए पर्पल हेयरडू को किया फ्लॉन्ट, इस खास शख्स के लिए किया ये लुक चेंज

पिछले कुछ महीनों से अभिनेत्री सोनम कपूर स्कॉटलैंड में अपनी आगामी फिल्म ‘ब्लाइंड’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर सेट से लुभावने पोस्ट शेयर करती रहती हैं. फिल्म के बारे में अपने अपडेट की झलक देने से ठीक पहले ‘नीरजा’ स्टार ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में अपने फैन को जानकारी दी. काम से संबंधित पोस्ट साझा करने के अलावा, सोनम कपूर अक्सर अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा करती रही हैं.

अब, सोनम अपने नए पोस्ट में, खूबसूरत स्टार ने अपने बालों के साथ प्रयोग किया है और वो भी सिर्फ अपने पति आनंद आहूजा के लिए. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के साथ, सोनम ने एक फिल्टर्ड सेल्फी साझा की, जिसमें वो अपने नए पर्पल हेयरडू को दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “बैंगनी और पीले सिर्फ @anandahuja के लिए और उसके बाद पर्पल हार्ट वाली इमोजी. उनके पोस्ट के अनुसार, ऐसा लगता है कि बैंगनी और पीला आनंद के पसंदीदा रंग हैं और अभिनेत्री उन्हें विशेष महसूस कराने की कोशिश कर रही हैं. सोनम अपने मेकअप के साथ ड्रॉप-ऑन गॉर्जियस लग रही थीं. ‘वीरे दी वेडिंग’ स्टार को बैठे देखा जा सकता है क्योंकि वो हर तरीके से एक परफेक्ट पोज देती हैं.

Sonam

Sonam

इससे पहले, सोनम ने अपनी कुछ चौंकाने वाली तस्वीरों को साझा किया था, जिसमें उन्होंने अपने स्टनिंग लुक और कर्ली लॉक्स को देखा था.

इस बीच, ‘ब्लाइंड’ के बारे में आपको बता दें कि, फिल्म को शोम मखीजा के जरिए निर्देशित किया गया है और सुजॉय घोष ने प्रोड्यूस किया है. आगामी फिल्म में मसकली लड़की को एक अंधे पुलिस वाले की भूमिका में देखा जा सकेगा. फिल्म, जो इसी नाम की 2011 के कोरियाई फ्लिक की रीमेक है, एक अंधे पुलिस अधिकारी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक सीरियल किलर की तलाश में है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper