सोनम ने ट्विटर पर मांगी सोनाक्षी सिन्हा से माफी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ नेहा धूपिया के टीवी शो ‘वैग्यू बीएफएफ’ के सेट पर पहुंचीं थीं। कार्यक्रम के दौरान नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से पूछ लिया कि क्या उन्हें बॉलीवुड में कभी किसी ने एटिट्यूड दिखाया है। उन्होंने कहा कि सोनम कपूर ने उन्हें एक बार काफी एटीट्यूड व टशन दिखाया था। सोनाक्षी ने कहा कि उन्हें लगता है कि यह बेवजह था। सोनाक्षी की इस बात का जवाब सोनम ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए दिया है।

सोनम कपूर ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, “सोनाक्षी मैं हमेशा से ही तुम्हारी लिए नर्म रही हूं। याद नहीं मैंने कब तुम्हें एटिट्यूड दिखाया है! यदि तुम्हें ऐसा लगा हो तो मुझे माफ करना।” इसी शो में दिग्गज डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने कहा कि सोनम कपूर बेहद प्रतिभाशाली हैं। उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए। जैसा ही शो की होस्ट नेहा धूपिया ने बॉलीवुड की फैशन दीवा मानी जाने वाली सोनम कपूर के बारे में डिजाइनर के विचार जानना चाहा, तो मल्होत्रा ने कहा, “वह बॉलीवुड की असल फैशनपरस्त हैं और वह शानदार हैं।

मुझे लगता है कि सोनम में काफी प्रतिभा है। उन्हें निश्चित रूप से और ज्यादा काम करना चाहिए. मेरा मतलब उन्हें और ज्यादा फिल्में करनी चाहिए।” बता दें, सोनम की हाल ही में फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज हुई है, जो माहवारी के दौरान स्वच्छता व सुरक्षा को लेकर जागरूकता लाने के बारे में है। इसमें अक्षय कुमार और राधिका आप्टे भी हैं। 9 फरवरी को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। 90 करोड़ के बजट में बनी ‘पैडमैन’ ने शुरुआती दो दिनों में 24 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper