सोनाली का हौसला बढ़ा रही हैं सुजैन

मुंबई: न्यूयॉर्क में हाईग्रेड कैंसर का इलाज करवा रहीं सोनाली बेंद्रे का एक फोटो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर आया तो उसे देख सभी चौंक गए थे। दरअसल इस तस्वीर में वो बाल्ड नजर आ रहीं थीं। बहरहाल इस मुश्किल वक्त में सोनाली बेंद्रे की दोस्त सुजैन खान और गायत्री उन्हें हिम्मत बढ़ाने का काम कर रही हैं। न्यूयॉर्क पहुंचीं सुजैन ने हाल ही में कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिसमें सोनाली भी नजर आ रही हैं।

नई तस्वीरों में सोनाली पर कैंसर के ट्रीटमेंट का असर साफ नजर आ रहा है। बाल नहीं होने की वजह से सोनाली ने सिर पर कपड़ा बांधकर हैट पहन रखी है। इन इमोशनल तस्वीरों में सोनाली के साथ सुजैन खान और गायत्री नजर आ रही हैं।

आपको यहां बतलाते चलें कि सुजैन खान प‍िछले द‍िनों ऋत‍िक रोशन के साथ न्यूयॉर्क पहुंची थीं और उसके बाद वो सोनाली से मिलकर उन्हें हौसला देती दिखीं। गौरतलब है कि शूटिंग करने न्यूयार्क पहुंचे अनुपम खेर भी सोनाली से मिलने पहुंचे थे और उन्होंने एक इमोशनली पोस्ट भी शेयर की जिसमें उन्होंने सोनाली को अच्छा इंसान बताते हुए लिखा कि वो मेरी हीरो हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper