सोनाली फोगाट के खिलाफ केस दर्ज, सीएम खट्टर ने तलब की रिपोर्ट

चंडीगढ़: टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट एक अधिकारी को थप्पड़ जड़कर विवादों में आ गईं. कांग्रेस ने इस पूरे मामले को लेकर राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा. मामले के तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर हरकत में आए और उन्होंने अब जिले के अधिकारियों से रिपोर्ट तलब की है.

दरअसल, सोनाली फोगाट ने हरियाणा के हिसार के बालसमंद में अनाज मंडी में मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी सुल्तान सिंह की थप्पड़ों और चप्पलों के साथ पिटाई कर दी थी. बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वो अपने इलाके आदमपुर के किसानों की समस्याओं को लेकर मंडी में गई थीं. वहां पर मार्केट कमेटी के सेक्रेटरी को उन्होंने मंडी में बुलाया और उन्हें तमाम जानकारी दी कि किसानों को अनाज की बिक्री में क्या समस्याएं आ रही हैं.

मार्केट कमेटी सचिव सुल्तान सिंह की शिकायत पर सोनाली फोगाट व उनके साथियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 147, 149, 332, 353, 186 व 506 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं सोनाली फोगाट की शिकायत पर सुल्तान सिंह के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 और 509 के तहत मामला दर्ज किया है. मामले की जांच जारी है.

सोनाली फोगाट का आरोप है कि इसी दौरान मार्केट कमेटी के सचिव ने उन्हें अपशब्द कहे और उनके साथ बदतमीजी की और गालियां दी, जिसके बाद उन्होंने उसे सबक सिखाने के लिए उसकी पिटाई की. उसे ये अहसास करवाया कि महिलाओं का सम्मान करना कितना जरूरी है.

इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस ने राज्य की खट्टर सरकार पर निशाना साधा है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि खट्टर सरकार के नेताओं के घटिया कारनामे. मार्केट कमेटी सचिव को जानवरों की तरह पीट रही हैं आदमपुर, हिसार की भाजपा नेता. क्या सरकारी नौकरी करना अब अपराध है? क्या सीएम मनोहर लाल खट्टर कार्रवाई करेंगे? क्या मीडिया अब भी चुप रहेगा?

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper