सोनी सब के ”बालवीर रिटर्न्स” में विवान को अपने अस्तित्व के बारे में एक चौंकाने वाला सच पता चला

मुंबई: सोनी सब के पसंदीदा सुपरहीरो शो बालवीर रिटर्न्स में एक चौंकाने वाले सच का खुलासा हुआ है। नकाबपोश (देव जोशी) के तिम्नासा(पवित्रा पुनिया) को खत्म करने वाली अंतिम शक्ति के सुराग को आखिरकार ढुंढ़ निकालने के बाद बालवीर ऊर्फ विवान (वंश सयानी) को अपने अस्तित्व की सच्चाई पता लग जाती है। अंतिम सुराग विवान की ओर इशारा करती है, क्योंकि सिर्फ वही शक्ति तिम्नासा को नष्ट कर सकती है। लेकिन इन सबके बीच आगे चलकर एक दिल तोड़ने वाला सच सामने आएगा कि विवान करुणा(जया बिंजू)का बेटा नहीं है। बालवीर रिटर्न्स में जल्द ही एक नाटकीय मोड़ आने वाला है, क्योंकि विवान को अब अचानक हुए इस खुलासे से निपटना है और उसे तिम्नासा के साथ अंतिम लड़ाई के लिए तैयार भी होना है।

नकाबपोश और अनन्या (अनाहिता भूषण) आखिरकार अंतिम सुराग तक पहुंच जाते हैं जो बताता है कि दुनिया में विवान ही एक मात्र ऐसी शक्ति है जो तिम्नासा को हरा सकता है। इस सच के सामने आने के साथ ही इस सच से भी पर्दा हट जाता है कि विवान का असली परिवार दरअसल कौन है। करुणा उसकी असली मां नहीं है और उसकी पूरी ज़िन्दगी एक झूठ है यह सच्चाई जानकार विवान हैरान हो जाता है और उसका दिल टूट जाता है।

दूसरी तरफ तिम्नासा विवान की दुविधा का फायदा उठाते हुए उसे काले हीरे का उपयोग करके कालोक में एक आत्मा के पेड़ में फंसाने का फैसला करती है। तिम्नासा विवान को फंसाने के लिए एक छोटी लड़की का रूप धारण करती हैं क्योंकि वो भावनात्मेक रूप से कमज़ोर है। विवान इस चुनौती के लिए कैसे संभलेगा? क्या तिम्नासा विवान को फंसाने में सफल होगी?

विवान की भूमिका निभाने वाले वंश सायानी ने कहा, “इस हफ्ते के एपिसोड्स में विवान को भावनात्मक रूप से कमज़ोर और टूटा हुआ दिखाया जायेगा, क्योंाकि उसकी पूरी ज़िंदगी ही उलट-पलट गई है। अपने जन्म के बारे में सच्चाई जानने के बाद उसका दिल टूट जाता है। यह एक चुनौतीपूर्ण समय है क्योंकि भावनात्मक रूप से वो पूरी तरह टूट चुका है लेकिन इसी के साथ उसके हाथ में बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी है और वह है तिम्नासा को मारना है। हमारे दर्शकों के लिए यह देखना रोमांचक होगा कि कैसे विवान खुद को संभालेगा और अपनी इस अंतिम चुनौती की ओर कदम बढ़ायेगा।”

तिम्नासा की भूमिका निभा रहीं पवित्रा पुनिया ने कहा, “तिम्नासा इस दिन के बारे में चिंतित है लेकिन उसने अपने मिशन के दौरान नकाबपोश का पीछा किया है। अब जब उसे ये पता चल गया है कि विवान ही एक ऐसी शक्ति है जो उसे नुकसान पहुंचा सकती है, तो वह उसे हमेशा के लिए रोकने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। तिम्नासा विवान को आत्मा के पेड़ में कैद करने की योजना बना रही है ताकि वह दुनिया में अंतिम शक्ति के रूप में प्रबल हो सके। तो तिम्नासा की अगली चाल के बारे में जानने के लिए बालवीर रिटर्न्स के साथ जुड़े रहें।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper