सोनी सब पर जल्द आ रहा है ‘तेरा यार हूं मैं’

नई दिल्ली: सोनी सब पर जल्दे ही एक नई दोस्ती शुरू होने वाली है, क्योंकि हिन्दी जनरल एंटरटेनमेंट का यह प्रमुख चैनल एक बिल्कुब नये शो ‘तेरा यार हूं मैं’ को लॉन्च करने के लिये तैयार है। इस शो की कहानी जयपुर के बंसल परिवार की जिंदगी पर आधारित है। यह कहानी एक पिता राजीव और बेटे ऋषभ की के बीच के रिश्तेर पर केन्द्रित होगी। शो में राजीव की भूमिका सुदीप साहिर ने और उनके टीनेज बेटे ऋषभ का किरदार अंश सिन्हात ने निभाया है।

राजीव आज के जमाने से कदम से कदम मिलाकर चलने और अपने बेटे की जिंदगी का हिस्साश बनने के लिये उत्सुहक है। ऐसा करने के लिये वह असली जिंदगी में और वर्चुअल लाइफ में अपने बेटे का दोस्तऋ बनना चाहता है, लेकिन अपने पिता को दोस्तह के रूप में अपनाने में अपने बेटे की झिझक और शर्मिंदगी से राजीव को झटका लगता है। हालांकि, ऋषभ अपने पिता से प्याेर करता है और उनकी इज्जेत करता है, लेकिन वह उन्हें अपनी जिंदगी में अपने’दोस्त ‘ की जगह नहीं देना चाहता।

‘तेरा यार हूं मैं’ की प्रेरणा बदलते समय और परिवार की हर पीढ़ी पर पड़ने वाले इसके प्रभाव से ली गई है। यह शो इसकी झलक दिखायेगा कि बंसल परिवार में पीढ़ी-दर-पीढ़ी पिता-पुत्र के संबंध किस तरह बदल रहे हैं।

सोनी सब के इस शो में सुदीप साहिर एक जिम्मेसदार और प्रगतिशील विचारों वाले पिता राजीव बंसल की भूमिका निभायेंगे, जो अपने बेटे ऋषण का रियल-लाइफ हीरो बनना चाहता है। इस शो में अभिनेत्री श्वेंता गुलाटी एक खुले विचारों वाली और आत्मजनिर्भर मां जाह्न्वी- बंसल के किरदार में नजर आयेंगी, जो राजीव को अपने बच्चोंल के करीब जाने के लिये तरह-तरह के तरीके बनाती है। अंश सिन्हा इस शो में ऋषभ का किरदार अदा करेंगे, जोकि आज की पीढ़ी का एक एनर्जेटिक और मूडी टीनेजर है। इसके अलावा राजेन्द्रा चावला इस शो में क्रिकेट के शौकीन दादा और जया ओझा मौज-मस्ती पंसद करने वाली दादी की भूमिका में नजर आयेंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper