सोनू सूद होंगे लाॅकडाउन के बाद फिर से शुरू हो रहे कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट

मुंबई। लाॅकडाउन (Lockdown) के बाद फिर से मशहूर काॅमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show)’ की शूटिंग शुरू होगी। इसमें इस बार कोरोना वारियर्स को भी शामिल किया जाएगा। दरअसल, महाराष्ट्र सरकार ने 20 जून से फिल्म सिटी में फिर शूटिंग करने की इजाजत दे दी है। यही वजह है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के मेकर्स ने भी शो के शूट की पूरी तैयारी कर ली है।

शो का हिस्सा रहने वाली अर्चना पूरनसिंह (Archna Pooransingh) ने बताया कि काॅमेडी से भरपूर रहने वाले इस शो में इस बार कलाकारों के अलावा कोरोना वारियर्स भी होंगे। ऐसी भी चर्चा सामने आ रही है कि कोरोना काल में प्रवासियों मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने वाले अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood ) शो के पहले गेस्ट हो सकते हैं।

रिपब्लिक वर्ल्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, देशभर में सिनेमाघर बंद होने के कारण फिल्म स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए इस शो में नहीं पहुंचेंगे। ऐसे में इस शो का हिस्सा कोरोना वारियर्स होंगे। अर्चना पूरन सिंह (Archna Pooransingh ) ने आगे बताया कि कोरोना संकट में हमारे असली हीरो कोरोना वारियर्स ही है, ऐसे में हम उनका सम्मान करना चाहते हैं। उन्हें शो में आमंत्रित करके उनकी सराहना करना चाहते हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र की उध्दव ठाकरे सरकार ने फिल्म सिटी में शूटिंग की इजाजत दे दी है। हालांकि सरकार ने निर्देश दिए है कि सेट पर केवल 33 प्रतिशत कर्मचारी ही होंगे। यही वजह है कि कपिल शर्मा के काॅमेडी शो की शूटिंग करने का फैसला मेकर्स ने लिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper