सोन नदी के पुल से नीचे गिरा बारात ले जा रहा मिनी ट्रक, 22 लोगों की मौत

सीधी: मध्य प्रदेश के सीधी जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर बहरी-हनुमना मार्ग पर बारात ले जा रहा एक मिनी ट्रक सोन नदी पर बने जुगदहा पुल से नीचे गिर गया। देर रात हुए हादसे में करीब 22 लोगों की मौत हो गई, जबकि अनेक लोग घायल हो गए। बारात सिंगरौली के जुगनी से सीधी के अमिलिया जा रही थी।

सीधी के कलेक्टर दिलीप कुमार ने बताया कि इस हादसे में अब तक 22 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग घायल हुए हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर आज रात करीब साढ़े दस बजे हुआ। हादसे में अनेक लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। मिनी ट्रक को नदी से ऊपर निकालने के लिए क्रेन बुलाई गई है। एक अधिकारी ने बताया कि यह मिनी ट्रक पुल की दीवार से टकराकर करीब 60 से 70 फुट नीचे नदी के सूखे हिस्से में गिरा। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए इस मिनी ट्रक को गैस कटर से काटा जा रहा है, ताकि इसमें फंसे बाकी लोगों को बचाया जा सके।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper