सोपोर में पुलिस-CRPF टीम पर आंतकी हमला, दो पुलिसकर्मी शहीद, एक नागरिक की मौत

Indian army soldiers stand guard near the site of a gun battle on the outskirts of Srinagar, Indian controlled Kashmir, Sunday, Nov. 1, 2020. According to police, Indian government forces killed Saifullah Mir, a top rebel commander of the region’s largest rebel group, Hizbul Mujahideen which has spearheaded an armed rebellion against Indian rule for decades. (AP Photo/ Dar Yasin)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के सोपोर में आंतकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं जबकि एक नागरिक की मौत हो गई है. सोपोर में अरमापोरा में नाके के पास आंतकियों ने पुलिस और CRPF की संयुक्त टीम पर हमला कर दिया जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई. उत्तरी कश्मीर के सोपोर में अरमापोरा के पास आज शनिवार को आतंकियों ने सुरक्षा बलों की संयुक्त पर हमला कर दिया जिसमें 3 लोगों के मारे जाने की खबर है. इनमें एक आम नागरिक भी शामिल है. जबकि 2 पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं.

जिले के आरामपोरा में नाका पर आतंकवादियों ने पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) की संयुक्त टीम को निशाना बनाकर उन पर फायरिंग की. जानकारी के मुताबिक, उत्तरी कश्मीर के सोपोर के आरामपोरा इलाके में संदिग्ध आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की. इस हमले में दो पुलिस कर्मी शहीद हो गए हैं और दो स्थानीय नागरिकों की भी मौत हो गई, वहीं एक स्थानीय नागरिक घायल हो गया है.

एक अधिकारी ने बताया कि इस बीच भाग रहे आतंकवादियों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. इससे पहले, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार को कुछ आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों की एक टीम पर हमला कर दिया. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी कश्मीर जिले के जैनपोरा इलाके के अगलर में आतंकवादियों ने पुलिस और CRPF के संयुक्त दल पर हमला कर दिया.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper