सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को सामंथा रुथ प्रभु दिया मुंहतोड़ जवाब

मुंबई: साउथ की सुपरस्टार ऐक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हाल के दिनों में अपने पति नागा चैतन्य के साथ अलगाव को लेकर चर्चा में रही हैं। दोनों ने कुछ दिनों पहले ही अपनी 4 साल पुरानी शादी तोड़कर तलाक लेने का फैसला कर लिया। सामंथा के तलाक की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी आलोचना कर रहे थे और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा था। अब सामंथा ने खुद को ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

सामंथा ने महिला और पुरुषों के प्रति दोहरा मापदंड रखे जाने की आलोचना करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘गुड मॉर्निंग, जब महिलाओं से जुड़ा कोई मसला होता है तो उस पर नैतिकता के सवाल उठाए जाते हैं मगर एक समाज के तौर पर हम पुरुषों से नैतिकता के सवाल नहीं पूछते। बुनियादी बातों की कोई नैतिकता नहीं होती।’ सामंथा के शेयर किए इस कोट को फरीदा डी ने लिखा है।

बता दें कि पिछले ही हफ्ते सामंथा और नागा चैतन्य ने अलग होने की घोषणा की थी। सामंथा और नागा चैतन्य के पोस्ट्स देखकर उनके फैन्स हैरान रह गए। बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य के बीच 2014 की फिल्म ‘ऑटोनागर सूर्या’ की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद 2017 में दोनों ने गोवा में शादी कर ली थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा पिछली बार मनोज बाजपेयी की सुपरहिट वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ में नजर आई थीं। नागा चैतन्य की बात करें तो अब वह पहली बार आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper