सोशल मीड‍िया पर हुई ट्रोल ईशा गुप्ता, तरबूज को बताया अनार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। अपने ट्वीट्स, बोल्‍ड फोटोज को लेकर यह अभिनेत्री हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। बीते द‍िनों उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक तस्‍वीर शेयर की लेकिन इस पर वह बुरी तरह ट्रोल हो गईं। उनके इस कैप्‍शन का मतलब शायद यह था कि पोमग्रेनेट्स यानी अनार बहुत पुराने हैं लेकिन फोटो शेयर होते ही लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सभी ईशा को बताने लगे कि वह अनार नहीं, तरबूज है।

जहां एक यूजर ने उनसे कहा क‍ि आप प्रीक्लास से जरूर बंक करके भागती होंगी तो दूसरे यूजर ने ल‍िखा क‍ि वाटरमेलन हॉटमेलन बन गया। वहीं, लोग उन्‍हें ठीक से ल‍िखने की भी सलाह देने लगे। बता दें, यह पहला मौका नहीं है जब ईशा को सोशल मीड‍िया पर ट्रोल क‍िया गया हो। इसके पहले भी वह कई ट्रोलर्स के न‍िशाने पर आ चुकी हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो ईशा डायरेक्‍टर जेपी दत्‍ता की अपकमिंग फिल्म ‘पलटन’ में नजर आएंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper