सौदेबाजी है सपा-बसपा गठबंधन : योगी

गोरखपुर: उप चुनाव की कमान संभाल रहे सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सपा-बसपा के गठबंधन पर तंज कसते हुए इसे सांप-छंछुदर की दोस्ती करार दिया है। उन्होंने कहा कि कल तक भगवान श्रीराम को गाली देने वाली सपा लखनऊ के अंबेडकर पार्क को ध्वस्त करने की बात करती थी। स्टेट गेस्ट हाउस कांड में मायावती की हत्या कराना चाहती थी आज दोनों सौदेबाजी का गठबंधन कर एक बार फिर विकास में रोड़ा और प्रदेश को अराजकता में झोंकना चाहते हैं।

जनता को इसे एक सिरे से खारिज करने की आवश्यकता है जिस तरह वर्ष 2014 और 2017 के चुनाव में जातिवाद, वंशवाद और परिवारवाद का खात्मा किया था।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार की शाम अंधियारीबाग स्थित रामलीला मैदान में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सपा-बसपा के मेल को नापाक और भ्रष्ट गठबंधन की संज्ञा देते हुए उन्होंने कहा कि नौजवानों के भविष्य और किसानों- व्यापारियों की भावनाओं से खेलने वाली सपा-बसपा प्रदेश के विकास को अवरुद्ध कर अराजकता की आग में झोंकना चाहती हैं। लिहाज इन्हें खारिज करना होगा।

प्रत्याशी उपेन्द्र दत्त शुक्ल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मेरे राजनीतिक ही नहीं बल्कि जीवन के भी संरक्षक हो गये है। मुझे प्रत्याशी बनाकर और स्वास्य खराब होने पर पीजीआई में भर्ती भी कराया। उन्होंने कहा कि मोदी और अमित शाह के बाद योगी ही भारत के बड़े नेता हैं। त्रिपुरा और गुजरात की जीत का श्रेय उन्हें जाता है। डुमरियागंज के सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि आजादी के बाद पूर्वी उप्र में उद्योग नहीं लगते थे। आज उद्योग लग रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper